Jitu Patwari ने शिवराज के गढ़ में बुधनी क्षेत्र में किया टिफिन पार्टी

Share this

Jitu Patwari : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह के गढ़ बुधनी विधानसभा क्षेत्र के शाहगंज और बकतरा में चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले तैयारियों में जुटे कार्यकर्ताओं के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी बुधनी क्षेत्र में टिफिन पार्टी का आयोजन किया है। और इस समय वह कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘यह बुधनी विधानसभा सीट पहले से ही कांग्रेस की सीट है। बीच में शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने के बाद शायद मतदाताओं का झुकाव उनकी ओर हो गया था, लेकिन अब वह मुख्यमंत्री नहीं हैं, इसलिए हम फिर से अपनी सीटें चाहते हैं। यह भी कहा कि हम जीत के लिए सभी जरूरी कदम उठाएंगे, लेकिन हर हाल में हम बुधनी विधानसभा सीट कांग्रेस पार्टी के लिए जीतेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पुरानी बातों को भूल जाओ और जो आने वाला है उस पर ध्यान केंद्रित करो।

Jitu Patwari की बुधनी में बैठक

जीतू ने मंडलम सेक्टर और बूथ प्रभारियों, कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कांग्रेस सदस्यों की संगठनात्मक बैठक की। इस दौरान पटवारी ने कांग्रेसियों के साथ बैठकर टिफिन पार्टी की और सैकड़ों व्यंजनों का आनंद लिया। उन्होंने कहा, वह यहां के लोगों के प्यार और स्नेह से अभिभूत हैं। बुधनी में अगले बार उपचुनाव होंगे और कांग्रेस का हर कार्यकर्ता बुधनी के विकास के लिए तैयार है और मैं यहां की जनता से अनुरोध करता हूं कि अब कांग्रेस को चुनें और बुधनी के रुके हुए विकास को पूरा करें।

News Desk
Author: News Desk

Leave a Comment