Maruti Celerio Car: टाटा की वाट लगाने आ गया मारुती की लग्जरी कार

Share this

Maruti Celerio Car: भारतीय ऑटो सेक्टर में सीएनजी की कार सबसे ज्यादा क्रय होती है। और लोग इन्हें खरीदना भी काफी पसंद करते हैं तो कंपनी ने अपनी नई Celerio बाजार में लॉन्च की है| और इनमें  ग्राहकों के मुताबिक बहुत ही अच्छा विकल्प भी दिया गया है कंपनी ने इसमें कुछ परिवर्तन भी किए है और साथ ही कुछ ऐसे सपोर्ट फीचर्स भी दिए गए हैं जो बहुत काम आएंगे। और लोग इसके दमदार फीचर्स को देख कर काफी पसंद भी कर रहे है | तो आइए जाने मारुती सेलेरिया के बारे में –

Features of Maruti Celerio Car

अगर हम बात करें मारुति सिलेरियो के दमदार फीचर्स के बारे में तो कंपनी ने इसमें ब्रांड फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी के ओर से आपको एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो सपोर्ट के साथ 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो डिस्प्ले मिलता है। और इसके साथ इसमें हॉल असिस्ट भी है, यह इंजन स्टार्ट स्टॉप, एक बड़ी इनले जैसी इंफोटेनमेंट स्क्रीन से लैस है, और इसमें एबीएस और ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर डुअल एयरबैग, स्पीड-सेंसिटिव डोर लॉक और एक स्वचालित सिस्टम भी है।

ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी माइलेज की बात करें तो मारुति सिलेरियो में 25.24 किमी/सेकंड तक का माइलेज सपोर्ट मिलता है और पैट्रोल एएमटी में आपको 26.68 किमी/सेकंड सेकंड तक का माइलेज सपोर्ट मिलता है, जो की एक बहुत अच्छा रन है। ग्राहक को और इस तरह आपको सीएनजी पर अधिकतम 35.6 किमी/सेकंड तक का माइलेज मिलता है।

Maruti Celerio Car Price

भारतीय मार्केट में एक बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं तो इस कार की पेट्रोल वेरिअंट की कीमत 5.37 लाख रुपए से शुरुआत है। सेलेरिया की सीएनजी वेरिएंट की कीमत 6.74 लाख रुपए और टॉप वैरियंट की कीमत 7.14 लाख रुपए हैं।

ये भी पढ़े :Nita Ambani की लिपस्टिक की कीमत है लाखो में, जाने इस लिपस्टिक की खास बात

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment