MP NEWS – पिता ने 4 साल की बेटी को नदी में फेंका

Share this

Mandsaur NEWS। मध्य प्रदेश (MP) के मंदसौर में एक पिता ने अपनी 4 साल की बच्ची को चंबल नदी में फेंक दिया। इसकी वजह उसकी पत्नी है।

चरित्र शंका के चलते पति और पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। बीते सोमवार को भी इसी को लेकर दोनों के बीच तू तू-मैं मैं हो गई। गुस्से में पिता अपनी चार साल की बेटी को घर से उठाकर ले गया और उसे नदी में फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार ये मामला भानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी टोंक का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह जब पति वापस घर लौटा तो पत्नी को बेटी उसके साथ दिखाई नहीं दी। उसे किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। हिरासत में लेकर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

 

अब गोताखोरों की टीम बच्ची की तलाश में जुटी हुई है। सूत्रों के अनुसार कोटड़ी टैंक के रहने वाले रघुनंदन मीणा का चरित्र शंका को लेकर अक्सर पत्नी से विवाद होता रहता था। सोमवार को भी इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी रघुनंदन अपनी 4 साल की बेटी चेतना को अपने साथ लेकर चला गया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी पिता ने बच्ची को चंबल नदी में फेंकने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।

 

Airtel की केबल चुराते एक धराया दूसरा फरार, तलाश जारी

Leave a Comment