MP NEWS : उज्जैन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पुलिस ने दी सफाई

Share this

MP NEWS : उज्जैन,  मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म संबंधी आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आज रात स्पष्ट किया कि संबंधित युवक को हिरासत में लेकर मामले की विवेचना प्रारंभ की गयी है।

उज्जैन पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर रात्रि में बाकायदा एक पोस्ट के जरिए इस कथित घटना के बारे में स्थिति स्पष्ट की है। इसमें कहा गया है कि कल यहां कोयला फाटक के पास का एक आपत्तिजनक वीडियो उज्जैन पुलिस को प्राप्त हुआ था। उक्त वीडियो उज्जैन पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान में लिया जाकर कल ही प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़ित महिला के न्यायालय में कथन दर्ज कराए जाकर महिला को “वन स्टॉप सेंटर” भेजकर मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

उज्जैन पुलिस ने स्पष्ट करते हुए लिखा है, “प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार फरियादी और आरोपी का पूर्व से परिचित होना पाया गया है। मामले में अभी विवेचना की जाकर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।”

इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने उज्जैन की इस कथित घटना के संबंध में 14 सैकंड का एक वीडियो पोस्ट करते हुए राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर तीखा हमला किया है। उन्होंने लिखा है, “यह सोचकर स्तब्ध हुआ जा सकता है कि मध्यप्रदेश में अब दिनदहाड़े, खुली सड़क पर बलात्कार शुरू हो गए हैं। ऐसा तभी संभव है जब कानून और सरकार का असर पूरी तरह से खत्म हो जाए।” प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी एक्स पर इसी तरह का वीडियो पोस्ट किया गया है। श्री पटवारी ने राज्य सरकार के जिम्मेदारों से सवाल करते हुए कहा कि इस घटना से प्रदेश के हालात आसानी से समझे जा सकते हैं।

Awanish Tiwari
Author: Awanish Tiwari

Leave a Comment