Khichdi 2 के प्रोड्यूसर ने फ्लॉप होने की बताई ये खास वजह

Share this

Khichdi के किरदार लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए रखने में कामयाब रही। इसे टीवी शो पर आने के बाद दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन पिछले साल रिलीज हुई इसकी सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। अब एक्टर जेडी मजेठिया ने फिल्म में एक्टिंग को लेकर खुलकर बात की।

Also Read : Aamir Khan के ‘दंगल’ की बबीता का 19 साल में निधन

क्यों फ्लॉप हुई Khichdi ?

एक बातचीत में फिल्म के प्रोड्यूसर और एक्टर जेडी ने माना कि फिल्म की रिलीज डेट सही नहीं थी। क्योंकि टाइगर 3 और वर्ल्ड कप फाइनल एक साथ था। उन्होंने कहा, ”हम टाइगर 3 के साथ अपनी फिल्म को दिवाली पर रिलीज नहीं करना चाहते थे, इसलिए हमने अगले हफ्ते को चुना। रविवार फिल्मों के लिए सबसे बड़ा दिन है, लेकिन यह विश्व कप फाइनल था और भारत खेल रहा था। वहीं दुर्भाग्य से छुट्टी के दिन का हमें फ़ायदा नहीं मिला।”

Also Read : Kamalnath ने चर्चित सवालों पर लगाया पूर्णविराम, कही ये बड़ी बात

Khichdi को लेकर प्रोड्यूसर ने कही ये बड़ी बात

अभिनेता ने कहा कि खिचरी को छोटे पर्दे पर दर्शकों ने पसंद किया था। लेकिन यह शायद बड़े पर्दे के लिए उपयुक्त साबित नहीं हुई। उन्होंने कहा ”लोग थिएटर में जाकर फिल्म देखने का इंतजार नहीं करना चाहते थे। इसलिए सभी ने इसे डाउनलोड किया और अपने घरों में आराम से देखा। मैं संदेशों की संख्या देखकर आश्चर्यचकित रह गया। सच कहूं तो, मैं वास्तव में निराश था क्योंकि हमने बहुत कड़ी मेहनत की, खासकर गानों और कई दृश्यों पर।

News Desk
Author: News Desk

1 thought on “Khichdi 2 के प्रोड्यूसर ने फ्लॉप होने की बताई ये खास वजह”

Leave a Comment