Bollywood: सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में धमाल मचाएंगे सूर्यवंशी के ये विलेन

Share this

Bollywood: सनी देओल (Sunny Deol) की अगली आने वाली फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, सनी देओल की अगली फिल्म ‘लाहौर 1947′(Lahore 1947) आने वाली है जिसकी तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है,अब इस फिल्म में एक और बड़े स्टार का नाम जुड़ा है, इस फिल्म में ‘सूर्यवंशी’ (Suryavanshi) के धांसू स्टार की एंट्री हो गई है तो आईए जानते हैं कौन है वह-(Bollywood)

यह भी पढ़े: MP News: एक करोड़ से अधिक के कीमत की ड्रग के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अभिमन्यु सिंह बने ‘लाहौर 1947’ का हिस्सा(Bollywood)

मनोरंजन जगत की ताजा खबर सामने आई है कि इस फिल्म में फिल्म स्टार अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) की एंट्री हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा, ‘राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की फिल्मों में हमेशा एक दमदार विलेन (powerful villain) होता है. जो सदियों तक लोगों के जेहन में रहता है। इस बार भी लाहौर 1947 में विलेन जबरदस्त एंट्री करने वाले हैं। कई नामों को परखने के बाद डायरेक्टर ने अभिमन्यु सिंह के नाम पर पक्की मुहर लगा दी है.

सनी देओल की ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी

सनी देओल और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘लाहौर 1947’ को सुपरस्टार आमिर खान प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए संगीतकार एआर रहमान को संगीत की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि जावेद अख्तर फिल्म का संगीत गीत तैयार करेंगे। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि फिल्म में आमिर खान भी कैमियो करने वाले हैं.

यह भी पढ़े: आनंद महिंद्रा ने क्रिकेटर के पिता को गिफ्ट किया Mahindra Thar

Ramesh Kumar
Author: Ramesh Kumar

Leave a Comment